DC vs KKR 2022 l सीज़न में केके आर बनाम डीसी लाइव आईपीएल टी20 मैचों के नवीनतम परिणाम। केकेआर बनाम डीसी प्रसारण करने वाले प्रसारकों की सूची यहां दी गई है। स्मार्टफोन और वेब पर, कोलकाता और डीसी के बीच आईपीएल 2022 मैच को हॉटस्टार मोबाइल ऐप और वेबसाइट पर लाइव स्ट्रीम किया जा सकता है। कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच 19वां आईपीएल 2022 मैच 10 अप्रैल (रविवार) को मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में होगा।

दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) 2021 आईपीएल के गेम 25 में अहमदाबाद में कोलकाता नाइट्स (केकेआर) से भिड़ेगी। कोलकाता के पूर्व चैंपियन नाइट राइडर्स (केकेआर) ने बुधवार की जीत पर शारजाह क्रिकेट ग्राउंड में 2021 इंडियन प्रीमियर लीग आईपीएल प्लेऑफ क्वालीफायर में दिल्ली की राजधानियों (डीसी) के खिलाफ रोमांचक तीन गोल और अतिरिक्त रन बनाए। 2021 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में हार का सिलसिला तोड़ते हुए कोलकाता नाइट्स (केकेआर) गुरुवार को मोत्रा ​​में टूर्नामेंट के अपने सातवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) से खेलेगी। दिल्ली की राजधानियों को रविवार को एक बड़े परीक्षण का सामना करना पड़ेगा जब उनका सामना पूर्व कप्तान श्रेयस अय्यर और पूर्व कप्तान श्रेयस अय्यर के नेतृत्व में कोलकाता नाइट राइडर्स के शीर्ष खिलाड़ियों से होगा।

अपने पूर्व कप्तान श्रेयस अय्यर के नेतृत्व में, कोलकाता नाइट राइडर्स के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चार मैचों में छह अंकों के साथ आईपीएल का नेतृत्व करते हैं, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से उनकी एकमात्र हार है। उनके पूर्व कप्तान श्रेयस अय्यर को पिछले सीजन में चोट के साथ पहले हाफ से चूकने के बाद दिल्ली की राजधानियों द्वारा कप्तान के रूप में बदल दिया गया था। डीसी कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर केकेआर को मुकाबले के लिए आमंत्रित किया।

पहले लाइन अप करने का फैसला करते हुए, कैपिटल ने शूरवीरों को 20 ओवरों में छह में से 154 तक सीमित कर दिया। 155 रनों का पीछा करते हुए, कैपिटल्स ने 21 अतिरिक्त के साथ जीत हासिल की और स्टैंडिंग में दूसरे स्थान पर पहुंच गई। चेस रेस में, कैपिटल्स फॉरवर्ड ने पूरी गति से फायर किया, पावर प्ले पर 67 अंक बनाए।

जीत के साथ, उन्होंने उन्हें एमएस धोनी चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के स्टैंडिंग में दूसरे स्थान पर पहुंचा दिया। केकेआर को सीएसके ने अपने आखिरी मैच के आखिरी गेम में हराया था, लेकिन इस हार के कई सकारात्मक पहलू थे। हालांकि केकेआर 2 जीत और 4 हार के साथ पांचवें स्थान पर है, लेकिन उसने अपने पिछले मैच में शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन के साथ पंजाब किंग्स (PBKS) को हराया।

दूसरी ओर, केकेआर सीजन के अपने दूसरे गेम में काफी प्रभावशाली रहा है, उसने अपने पिछले तीन मैचों में से दो में जीत हासिल की है। अब तक दिल्ली कैपिटल्स ने 3 में से 1 मैच जीता है और 2 में हार का सामना करना पड़ा है। अगले दो हार ने दिल्ली कैपिटल्स के प्रसिद्ध रोस्टर पर दबाव डाला, जो पूर्व-टूर्नामेंट प्रचार के अनुरूप नहीं था।

अपने मौजूदा फॉर्म के आधार पर दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) केकेआर के खिलाफ इस मैच को जीतने की प्रबल दावेदार लगती है। केकेआर अहमदाबाद में डीसी से भिड़ता है, और यहाँ तीन खिलाड़ियों के बीच लड़ाई देखने लायक है। दोनों टीमें कोलकाता कैवेलियर्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स मैच में भी पहले गेंदबाजी का चयन करेंगी।

दिल्ली और कोलकाता दिल्ली, कोलकाता के बीच आज के खेल के लिए मैदान को दौड़ में जाने के लिए एक और सोने की पेशकश होनी चाहिए क्योंकि गेंदबाजों के लिए इसे रोकना बहुत मुश्किल होगा। कोलकाता और दिल्ली के बीच इस मैच को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के माध्यम से लाइव और विशेष रूप से आपके टीवी पर देखा जा सकता है। दोनों टीमें इस साल के आईपीएल के हिस्से के रूप में अप्रैल/मई 2022 में खेलेंगी।

मैच में ड्रॉ जीता। आईपीएल 2021 की 25 तारीख को कप्तान पंत ने मोर्गन्स केकेआर को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बढ़त लेने के लिए आमंत्रित किया। पैंट डीसी अपने पिछले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) पर शानदार जीत से लगभग चूक गए, नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इयोन मोर्गन्स कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ सात तीन-पोस्टर तोड़कर 2021 आईपीएल में वापस आ गए। सड़क पर, डीसी ने सात गोल किए, जब तक कि उनके पहले शिखर धवन ने विजेता 97*(63) को 11 चौकों और दो छक्कों से नहीं मारा।

पृथ्वी शॉ ने एक ओवर में छह चौकों और 18 गेंदों के अर्धशतक के साथ 82 अंकों के शॉट के साथ दिल्ली की राजधानियों को शानदार जीत दिलाई। जैसा कि कोलकाता नाइट राइडर्स ने पीछा किया, यह पूर्व के लिए एक अजेय शुरुआत थी, जिसमें शुभमन गिल (46) और वेंकटेश अय्यर (55) ने बाद में सेवानिवृत्त होने से पहले 96 अंक बनाए, इंडियन प्रीमियर लीग में अपना चौथा इंडियन प्रीमियर लीग शतक बनाया। 13. पैट कमिंस ने 2022 में 50 वें सबसे तेज आईपीएल रिकॉर्ड की बराबरी की और अपनी मजबूत सर्विस की बदौलत कोलकाता नाइट राइडर्स को 5 विकेट से जीत दिलाई।

वेंकटेश अय्यर और राहुल त्रिपाठी ने इस सीज़न में अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन कप्तान मोर्गन चाहेंगे कि वह भी अपनी बेल्ट के नीचे कुछ रेस करें। श्रेयस अय्यर की फॉर्म अभी कुछ चिंता पैदा कर रही है जब उनके गदा स्ट्राइक की जरूरत है। पंत का कहना है कि उन्हें पहले पिटाई करने से कोई फर्क नहीं पड़ता; दिल्ली की राजधानियों के लिए प्रतिस्थापन – बाएं हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद ने हेनरिक नॉर्टियर की जगह ली।

उनके पहले आदेशों के बीच असंगति का एक तत्व है, यह तथ्य कि नाइट्स राइडर ने गहरी हिट की और लाइनअप में भारी हिटरों के साथ, वह इस सीज़न में वापसी की जीत छीनने में सक्षम थे।